दिल्ली में पप्पू यादव ने जुटाई बिहार के सैकड़ों मजदूरों की भीड़।

दिल्ली में पप्पू यादव ने जुटाई बिहार के सैकड़ों मजदूरों की भीड़।

Plz share with love

बिहार के मजदूरों की मदद के नाम पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दिल्ली के ओखला में सैकड़ों की भीड़ जुटाई, जहां पर सरेआम फिजिकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुई नजर आई।

ओखला रोड पर 200 से 250 लोग जमा हो गए और बिहार सरकार का विरोध करने लगे इन लोगों का कहना था कि उनकी घर वापसी के इंतजाम कराए जाएं। यह सारे मजदूर बिहार से हैं और इनके पास पैसे नहीं हैं।

इतना ही नहीं इनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं इन मजदूरों की जिद है कि इन्हें इनके बिहार जल्द से जल्द भेजा जाए, क्योंकि अब इनके पास पैसे नहीं हैं। बिहार सरकार इनके लिए कोई व्यवस्था करे।

किराएदार किराया मांग रहे, जहां काम करते थे वहां से भी पैसे नहीं मिल रहे. इनका कहना है कि इनके पास हजारों रुपए नहीं है कि वो ट्रेन का टिकट करा सकें।

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने सैकड़ों मजदूरों को जमाकर नीतीश कुमार की बिहार सरकार पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि वे उन सबको घर पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे. इस दौरान पप्पू यादव कोरोनावायरस के खतरे को भूल गए और एक बड़ी भीड़ जुटा कर गरीबों की जान संकट में डाल दी।

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के एक-एक मजदूरों को घर ले जाया जाएगा। अगर सरकार के पास रेलवे का किराया नहीं है तो वो किराया देने के लिए तैयार हैं. फिलहाल जो भीड़ सुबह से जुटी थी वो पप्पू यादव के आने के बाद चली।


Plz share with love

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]