हिंदू होने के कारण कनेरिया के साथ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने किया दुर्व्यवहार

हिंदू होने के कारण कनेरिया के साथ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने किया दुर्व्यवहार

Plz. Share this on your digital platforms.
274 Views

कराची: पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आरोप लगाया है कि उनके साथी खिलाड़ी दानिश कनेरिया के साथ कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने पक्षपातपूर्ण बर्ताव किया और उसके साथ खाना भी नहीं खाते थे क्योंकि वह हिंदू था।

अपने मामा अनिल दलपत के बाद पाकिस्तान के लिये खेलने वाले दूसरे हिंदू कनेरिया ने पाकिस्तान के लिये 61 टेस्ट में 261 विकेट लिये। शोएब ने पीटीवी स्पोटर्स पर गेम ऑन है कार्यक्रम में यह बात कही. उन्होंने कहा, मेरे कैरियर में मैंने टीम के दो तीन खिलाड़ियों से लड़ाई भी की जब वे क्षेत्रवाद पर बात करने लगे थे।

कौन कराची से है, कौन पंजाब से या कौन पेशावर से , ऐसी बातें होनी लगी थी। क्या हुआ अगर कोई हिंदू है, वह टीम के लिये अच्छा खेल रहा है। शोएब ने कहा, वे कहते थे सर ये यहां से खाना कैसे ले रहा है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

उन्होंने कहा, उसी हिंदू ने इंग्लैंड के खिलाफ हमें टेस्ट जिताया। वह अगर पाकिस्तान के लिये विकेट ले रहा है तो उसे खेलना चाहिये।

हम कनेरिया के प्रयास के बिना शृंखला नहीं जीत सकते थे, लेकिन बहुत लोग उसे इसका श्रेय नहीं देते. कनेरिया को 2009 में डरहम के खिलाफ एसेक्स के लिये खेलते हुए मर्विन वेस्टफील्ड के साथ स्पाट फिक्सिंग का दोषी पाया गया।

Plz. Share this on your digital platforms.

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter