CAA प्रदर्शन: फिरोजाबाद में हुई हिंसा में एक और शख्स की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 7 – आगरा

CAA प्रदर्शन: फिरोजाबाद में हुई हिंसा में एक और शख्स की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 7

प्रतीकात्मक फोटो

The Netizen News

यूपी के फिरोजाबाद में 20 दिसंबर को CAA के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या 7 पहुंच गई है। आज तड़के एक और घायल शख्स अबरार की इलाज के दौरान मौत हो गई।

अबरार के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है। अबरार की उम्र 28 साल है और वो फिरोजाबाद के मसरूफ गंज का रहने वाला है।

दरअसल फिरोजाबाद में प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े गए और प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा गया।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

पश्चिमी यूपी के ही गाजियाबाद में भी इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन हुआ और नारेबाजी की गई। इसके अलावा हापुड़ में भी आंसूगैस के गोले छोड़े गए थे। इसमें कुछ प्रदर्शनकारी घायल भी हुए थे।

पुलिस को भी लगी थी गोली

प्रदर्शनों के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी को सीने में गोली लगी थी. गोली उसकी बुलेट फ्रूफ जैकेट को चीरती हुई अंदर चली गई। लेकिन ये गोली पुलिसकर्मी की शर्ट की पॉकेट में रखे पर्स में फंस गई थी।

 दरअसल, फिरोजाबाद में कांस्टबेल बिजेन्द्र कुमार CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान उन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी।

इस दौरान उन्होंने अपना पर्स शर्ट की पॉकेट में रखा था। तभी उन्हें सीने पर गोली लगी। गोली की रफ्तार इतनी तेज थी कि उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट फट गई, इसके बाद बुलेट प्रुफ जैकेट के नीचे पहनी गई शर्ट भी फट गई और गोली शर्ट के पॉकेट में रखे पर्स में जाकर फंस गई।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]