15 साल से एनडीए बिहार को पीसिंग पीसिंग एंड पीसिंग, जनता क्राइंग क्राइंग एंड क्राइंग - लालू का नितीश पर हमला।

15 साल से एनडीए बिहार को पीसिंग पीसिंग एंड पीसिंग, जनता क्राइंग क्राइंग एंड क्राइंग – लालू का नितीश पर हमला।

Plz share with love

नई दिल्ली: देश में जारी कोरोना संकट के बीच इस साल के अंत तक बिहार विधानसभा का चुनाव भी होना है. चुनाव को देखते हुए राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी तेज होता जा रहा है।

बिहार में होने वाले चुनाव को देखते हुए राजद और सभी प्रमुख विपक्षी पार्टी लगातार सरकार पर हमला कर रही है। हाल ही में मजदूर के मुद्दे को लेकर राजद नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार को आड़े-हाथो लिया था।

अब राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में राज्य की NDA सरकार पर हमला बोला है लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा है,”15 साल से एनडीए बिहार को पीसिंग पीसिंग एंड पीसिंग, जनता क्राइंग क्राइंग एंड क्राइंग”

गौरतलब है कि हाल ही में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था , ‘2008 में जब कोसी नदी ने अपनी सीमाएं लांघ भयंकर तबाही मचा लाखों लोगों का जीवन प्रभावित किया था, तब तत्कालीन रेलमंत्री आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी ने फ्री में ट्रेन चलाई थी।

बिहार के मात्र 4-5 जिलों के लिए ही 1000 करोड़ का पैकेज दिलाया. रेलवे से बिहार के मुख्यमंत्री राहत कोष में 90 करोड़ दिलाया. स्वयं 1 करोड़ रुपये दिए थे. मुख्यमंत्री तब भी नीतीश कुमार जी थे और अब भी, लेकिन अब केंद्र और बेशर्म राज्य सरकार का गरीब विरोधी चेहरा देखिए.’


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]