तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में असलाह बरामद

तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में असलाह बरामद

The Netizen News

मुजफ्फरनगर में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर बुढाना पुलिस ने गांव भसाना के जंगल में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने खेत के बीच चल रही मौत का सामान बनाने वाली फैक्ट्री से एक आरोपी लताफत पुत्र नफीस निवासी नई बस्ती बुढ़ाना को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में असलहा बरामद किया है।

आलोक शर्मा (SP देहात)

मौके से एक आरोपी हबीब भागने में सफल हो गया, पकड़ा गया आरोपी लताफत पहले भी तमंचा फैक्ट्री के साथ जेल जा चुका है और अभी भी देसी तमंचे बना कर अवैध गोरख धंधा कर रहा था। बुढ़ाना थाना अध्यक्ष यशपाल सिंह, सब इंस्पेक्टर सोबिर नागर और पुलिस टीम ने भसाना गांव के जंगल में छापेमारी के बाद 315 बोर की 8 मस्कट, 312 बोर की एक मस्कट, 315 बोर के सात बने हुए तमंचे,दस अध बने तमंचे, विभिन्न बोरो की देसी तमंचो की नाल, भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, गैस सिलेंडर, कटर मशीन, ड्रिल मशीन, आरी और तमंचा बनाने के तमाम उपकरण बरामद किए हैं।

भारी मात्रा में पकड़े गए अवैध असलाह के बाद पुलिस अधीक्षक देहात आलोक शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर छापेमारी के बाद एक आरोपी मौके से गिरफ्तार किया गया है एक आरोपी भागने में सफल हो गया है और भारी मात्रा में मौत का सामान बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई है जल्दी फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएसपी मुजफ्फरनगर सुधीर कुमार सिंह ने बुढ़ाना पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से प्रसन्न होकर पुलिस टीम को ₹10000 के इनाम से पुरस्कृत किया है।

Report : sachin Johari


The Netizen News

1 thought on “तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में असलाह बरामद

Comments are closed.

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]