MP: शराब माफिया के गुर्गों की खुलेआम गुंडागर्दी, युवक को बेरहमी से पीटा – इंदौर

MP: शराब माफिया के गुर्गों की खुलेआम गुंडागर्दी, युवक को बेरहमी से पीटा

The Netizen News

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में शराब बेचने की शंका में एक युवक की चौईथराम चौराहे वाइन शॉप के पास अहाते में इतनी बेहरमी से पिटाई की कि युवक बेहाल हो गया।

वाइन शॉप के कर्मचारी ही हाथ में डंडा लेकर न्याय करने उतर गए और पुलिस के पास जाने के बजाए खुद ही चौराहे पर युवक को सजा दे डाली। पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, पीड़ित युवक की भी तलाश जारी है।

राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के चौईथराम चौराहे स्थित वाइन शॉप पर बन्द पड़े अहाते पर युवक को बांधकर शराब बेचने की शंका में शराब माफियाओं व वाइन शॉप संचालकों के साथ उनके गुर्गों ने बेरहमी से खंभे पर बांधकर इतना पीटा कि वह अधमरी हालात में निढाल होकर नीचे गिर गया।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

फिर भी इन गुर्गों व संचालकों को इतनी रहम नहीं आया कि वह निढाल पड़ा है, फिर भी उसे डंडे से बारी-बारी पीटते रहे. इसके बाद से ही पीड़ित युवक लापता है।

युवक को मारते समय गुर्गों व संचालक के साथी वीडियो बना रहे थे, जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए 6 आरोपियों को हिरासत में लिया।

सोचने वाली बात यह है कि जिस व्यक्ति को बेहरमी से बारी-बारी पीटा जा रहा था, वह व्यक्ति अभी तक पुलिस को नहीं मिला है। राजेन्द्र नगर टीआई सुनील शर्मा ने बताया कि क्षेत्र स्थित रेल पटरी के यहां युवक के अवैध शराब की बिक्री की शंका के आधार पर कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोग युवक को अवैध शराब बेचने पर मना करने गए थे, जहां पर नोकझोंक होने पर वह युवक को चौईथराम चौराहे स्थित वाइन शॉप पर ले गए।

उन्होंने आगे कहा कि वहां पर 13 से 14 लोगों ने उसको खंभे से बांधकर व हाथ पकड़कर बारी-बारी से पीटते रहे, जैसा कि वीडियो में साफ दिख रहा है. युवक के निढाल होने पर भी आरोपी उसे बेहरमी से पीटते रहे।

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर वाइन शॉप पर कार्य करने वाले व गुर्गे हंसराज, नीलेश, सत्येन्द्र, सोनू ,राममिलन, शेरू नामक लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। साथ ही एक टीम बाकी आरोपियों की तलाश में भी जुटी है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]