बिहार: 3 बच्चों की मां को अंडा बेचने वाले से हुआ प्यार, पंचायत में दबंगो ने प्रेमी जोड़े को खूंटे से बांधकर पीटा

बिहार: 3 बच्चों की मां को अंडा बेचने वाले से हुआ प्यार, पंचायत में दबंगो ने प्रेमी जोड़े को खूंटे से बांधकर पीटा

Plz. Share this on your digital platforms.
531 Views

सुपौल : बिहार के सुपौल में दबंगों ने प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई करने की घटना सामने आयी है। यह मामला जदिया क्षेत्र का बताया जा रहा है।

इस मामले का कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पंचायत का सरपंच लोगों की मौजूदगी में प्रेमी और प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है। पुलिस के पास मामले के पहुंचने के बाद से सरपंच का कोई पता नहीं है।

बताया जा रहा है कि तीन बच्चों की मां को पास के ही एक अंडा बेचने वाले युवक से प्यार हो गया था। दोनों का मिलना जुलना कई दिनों से चल रहा था। चर्चा यह भी है कि दोनों ने कुछ दिन पहले चोरी चुपके शादी भी कर ली है।

ऐसा बताया जा रहा है कि युवक और युवती के एक जाति का होने के बावजूद भी उन्हें सजा दी गई। घटना के समय वहां मौजूद किसी ने अपने मोबाइल पर इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जिस सरपंच ने इस घटना को अंजाम दिया है वो कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के चंपानगर गांव का रहने वाला महेंद्र सरदार है। वीडियो के अनुसार गांव के कुछ दबंगों ने प्रेमी और प्रेमिका को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया और उनकी जमकर पिटाई की।

वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि दबंग महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहा है और पीड़िता रहम की भीख मांग रही है। उन्हें बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने अपने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दबंग सरपंच ने महिला और उसके प्रेमी को खूंटे से बांध दिया और बेरहमी से पिटाई कर दी।

Plz. Share this on your digital platforms.

Subscribe To Our Newsletter