मेरठ डबल मर्डर केस : पिता-पुत्री की हत्या में चार आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी फरार – मेरठ

मेरठ डबल मर्डर केस : पिता-पुत्री की हत्या में चार आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी फरार

The Netizen News

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार देर रात हुई युवती और उसके पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों मुख्य हत्यारोपी की मां समेत चार आरोपियों की गिरफ्तारी की है। हालांकि पुलिस अभी तक मुख्य आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है।

इनकी तलाश में गाजियाबाद, बागपत और मुजफ्फरनगर में दबिश दी जा रही है। क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम भी लगी है। हत्यारोपियों ने शनिवार देर रात सनसनीखेज तरीके से डबल मर्डर को अंजाम दिया इसके बाद से बाइक लेकर फरार हैं।

आंचल की सोमवार को शादी होनी थी। उसके घर के सामने रहने वाला सागर काफी समय से आंचल को परेशान कर रहा था। सागर ने अपने मौसेरे भाई अंकित के साथ मिलकर शनिवार रात आंचल और उसके पिता राजकुमार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

इस दौरान आंचल के भाई रमन को भी गोली मारी गई, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। रमन का फिलहाल मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। वारदात के बाद से ही सागर और अंकित दोनों फरार हैं।

पुलिस ने राजकुमार के बेटे अमन की तहरीर पर सागर, उसकी मां रेखा, मौसी मंजू, मौसेरे भाइयों अंकित व रोहित को नामजद करते हुए कुल सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सागर मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला है, इसलिए पुलिस ने वहां भी दबिश दी। पुलिस फिलहाल सागर की मां रेखा निवासी मुजफ्फरनगर और अंकित की मां मंजू को गिरफ्तार कर चुकी है। अज्ञात दो आरोपियों नीरज पुत्र देवेंद्र और प्रिंस पुत्र सोहनपाल निवासी शिवपुरम कॉलोनी को भी गिरफ्तार किया गया है।

दोनों की पहचान अज्ञात आरोपी के रूप में हुई। वहीं मुख्य आरोपी सागर, अंकित ओर रोहित अभी फरार हैं। इनकी तलाश में पुलिस टीम लगी है।

दूसरी ओर गाजियाबाद में भी अंकित की कोई रिश्तेदारी है। पुलिस को शक है कि वह वहां भी जा सकता है। ऐसे में एक टीम को गाजियाबाद और बागपत भेजा गया है। हालांकि देरशाम तक किसी भी मुख्य आरोपी को पुलिस नहीं पकड़ पाई।


The Netizen News

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]