मायावती का जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में कल मनाया जायेगा : Lucknow – लखनऊ

मायावती का जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में कल मनाया जायेगा : Lucknow

The Netizen News

बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिवस बुधवार को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा इस मौके पर वह सुबह 9 बजे पार्टी कार्यालय पर ब्लू बुक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बसपा मूवमेंट का सफरनामा भाग- 15 का विमोचन करेंगी।

मायावती का जन्मदिन प्रदेश के सभी जिलों में लगभग मनाया जाएगा बसपा कार्यकर्ता इस दिन गरीबों और निराश्रितों को मदद भी करेंगे जन्मदिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मायावती द्वारा दिए जाने वाले संदेश को लाइव दिखाए जाने की तैयारी भी है।

बसपा सुप्रीमो मायावती इन दिनों मिशन 2022 की तैयारियों में जुटी हुई हैं। उनका सारा ध्यान उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव पर है। इसी उद्देश्य से संगठन को मजबूत करने के साथ भाईचारा कमेटियों में युवाओं की हिस्सेदारी बढ़ाने का काम किया जा रह है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

मायावती अपने जन्मदिन के मौके पर पार्टी कार्याकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में खास टिप्स दे सकती हैं। मसलन चुनाव की तैयारियों को कैसे और किस आधार पर किया जाना है। इस दौरान वह भाजपा का पोल खोलो अभियान भी चलाने की घोषणा भी कर सकती हैं।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]