CAA, NRC, NPR पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने कहा - तब बापू को मारा, आज भारत मां को मार रहे तीन गोलियां

CAA, NRC, NPR पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने कहा – तब बापू को मारा, आज भारत मां को मार रहे तीन गोलियां

Plz share with love

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने एक जनसभा के दौरान कहा कि तीन गोलियों ने महात्मा गांधी को मारा और जो लोग राष्ट्रपिता की हत्या के लिए जिम्मेदार थे, वो अब भारत को भी तीन गोलियों से ही मारने की धमकी दे रहे हैं। ये तीन गोलियां हैं सीएए, एनआरसी और एनपीआर।

कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में सीएए- एनआरसी के विरोध में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तुषार गांधी ने उक्त बातें कहीं।

आपको बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग इलाके की तरह कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में भी प्रदर्शनकारी पिछले कई दिनों से यहां डटे हैं। शुक्रवार को तुषार गांधी समेत कई सामाजिक कार्यकर्ताओ ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

तुषार गांधी ने कहा कि “उन्होंने बापू की छाती में 3 गोलियां दागी। अब वही लोग उसी तरह तीन गोलियों सीएए, एनआरसी और एनपीआर से देश को मार रहे हैं। याद रखें, उनका स्वभाव नहीं बदला है, लेकिन हमें उन्हें बताना होगा कि हमारी छाती बहुत मजबूत है और हम उनकी गालियों के आगे नहीं झुकेंगे।”

तुषार गांधी ने विरोध प्रदर्शन को अहिंसक रखने पर जोर दिया और कहा कि यदि हम इस देश के लिए अपना खून बहाते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं लेकिन हम उनका खून नहीं बहाएंगे, जो हमारा विरोध कर रहे हैं।

मारी ताकत ये ही है कि हमारा मूवमेंट अहिंसक

हमारी ताकत ये ही है कि हमारा मूवमेंट अहिंसक है। वहीं शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन का चेहरा बनीं 82 वर्षीय बिल्किस बानो भी इस कोलकाता के पार्क सर्कस में आयोजित हुई इस रैली में पहुंची।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा वो कहते हैं कि हम शाहीन बाग में इसलिए हैं कि वहां मुफ्त बिरयानी मिल रही है। मैं कहना चाहती हूं पीएम मोदी से कि क्या आप भी पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे।


Plz share with love

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]