महाराजगंज : कोरेंटिन सेंटर में नेपाली युवक की मौत।

महाराजगंज : कोरेंटिन सेंटर में नेपाली युवक की मौत।

Plz share with love

महराजगंज जनपद के भारत नेपाल सीमा के समीप एक क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रशासन द्वारा रखे गए नेपाली नागरिकों में से एक नेपाली युवक की आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

वही मौके पर पहुँची पुलिस व प्रशासन की टीम शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गया है। मृतक नेपाली युवक के ब्लड सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजी जा रही है।

वहीं इसकी सूचना नेपाली प्रशासन को भी दे दी गई है।

वी/ओ- कोरोना संक्रमण व लॉक डाउन के कारण बीते 18 मई को अलीगढ़ से नेपाली कामगारों के एक जत्था अपने वतन जाने के लिए महराजगंज जनपद के सोनौली सीमा पर पहुँचा था।

लेकिन सीमा सील होने के कारण नेपाली प्रशासन ने उन्हें नेपाल में प्रवेश की अनुमति नहीं दी। जिसके बाद भारतीय प्रशासन ने सभी नेपाली नागरिकों को सरहद के समीप नौतनवा कस्बे में स्थित एक कालेज में बनाए गए

क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखकर सभी के रहने, खाने सहित अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई गई। वहीं शुक्रवार की सुबह क्वारन्टीन किए गए एक युवक की तबीयत बिगड़ने लगी।

जिसके बाद प्रशासन एंबुलेंस से युवक को जिला अस्पताल ले गया। जहां पर मौजूद डॉक्टर ने उपचार कर उसे क्वॉरेंटाइन सेंटर वापस भेज दिया। वहीं शनिवार की भोर में क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही युवक की अचानक मौत हो गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया और इसकी सूचना नेपाली प्रशासन को दे दी है। जिलाधिकारी डॉक्टर उज्जवल कुमार ने बताया कि नेपाली युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। उसके खून के नमूने कोरोना जांच के लिए भेजी जा रही है।


Plz share with love

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]