जाना था मनाली पहुंच गए तिहाड़ ! पत्नी की हनीमून की ख्वाहिश पूरी करने चुराई थी लग्जरी कार – नई दिल्ली

जाना था मनाली पहुंच गए तिहाड़ ! पत्नी की हनीमून की ख्वाहिश पूरी करने चुराई थी लग्जरी कार

The Netizen News

राष्ट्रीय राजधानी की ख्याला थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने हनीमून के लिए लग्जरी कार चुराई थी। आरोपी चुराई गई होंडा सिटी कार बेचकर हनीमून पर कुल्लू मनाली जाना चाहता था।

आरोपी की शादी 15 दिन पहले ही हुई है। पुलिस ने आरोपी के साथ एक नाबालिग को भी पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के पास से होंडा सिटी कार बरामद की है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार आरोपी पर पहले से15 से ज्यादा वाहन चोरी के केस दर्ज हैं।

पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित की दी गई जानकारी के मुताबिक, ख्याला थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक चोरी की गाड़ी बेचने के लिए दो चोर आने वाले हैं। इस गाड़ी की चोरी की रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही ख्याल थाने में दर्ज की गई थी।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम को तैनात किया था। गुरुवार शाम को दोनों आरोपी स्कूटी से सौदा करने के लिए निय स्थान पर पहुंचे, जहां पुलिस को देखकर भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दो सप्ताह पहले ही उसकी शादी हुई है। उसने हनीमून पर अपनी पत्नी के साथ कुल्लू मनाली जाने की योजना बनाई थी। हनीमून पर जाने के लिए उसे रकम की जरूरत थी, इसलिए उसने महंगी कार पर हाथ साफ किया था।

वह चोरी की होंडा सिटी कार को बेचना चाहता था। इसके लिए वह ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल फोन, चाकू और तिलक नगर से चोरी की गई स्कूटी बरामद कर ली।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]