प्रेमिका को किसी और से बात करने पर प्रेमी को आया गुस्सा गला दबाकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट : Lucknow

प्रेमिका को किसी और से बात करने पर प्रेमी को आया गुस्सा गला दबाकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट : Lucknow

Plz. Share this on your digital platforms.
72 Views

हरदोई के हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही की 9 जनवरी की सुबह खेत में उसका शव मिला था। जांच में जुटी पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

उसके चार-पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन महिला तीन-चार महीने से एक अन्य व्यक्ति से बातचीत करने लगी थी। उसी से नाराज होकर उसने हत्या कर दी थी।

कूड़ा निवासी उमा आठ जनवरी को खेत पर गई थी, लेकिन लौटकर नहीं आई, नौ तारीख की सुबह उसका शव मिला था मृतका की पुत्री मुस्कान ने शक के आधार पर गांव के ही राजवीर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी, 13 जनवरी को कोतवाल भगवान चंद्र ने फोर्स के साथ पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूरे मामले का राजफॉश कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी कुंवर ज्ञानंजय ङ्क्षसह ने सोमवार को बताया कि राजवीर और उमा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों के बीच अच्छे रिश्ते थे, लेकिन राजवीर को शक हो गया था कि उमा प्रतिपालपुर निवासी एक व्यक्ति से बातचीत करने लगी है उसी को लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था।

एक दिन मारपीट भी हो गई थी जैसा कि राजवीर ने बताया कि आठ तारीख की शाम को उसने उमा को खेत पर अकेले देख लिया था। वह उसके पीछे गया, वहां पर भी दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर उसने वहीं पर ही उमा की गला दबाकर हत्या कर शव को छोड़कर चला आया सोमवार को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

Plz. Share this on your digital platforms.

Subscribe To Our Newsletter