अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही कानपुर पुलिस, होम क्वारंटीन दो सिपाही पहुंचे स्पा सेंटर, संचालिका से छेड़छाड़, निलंबित – कानपुर

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही कानपुर पुलिस, होम क्वारंटीन दो सिपाही पहुंचे स्पा सेंटर, संचालिका से छेड़छाड़, निलंबित

The Netizen News

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की पुलिस अपने कारनामों को लेकर काफ़ी दिनों से सुर्खियों में बनी रहती है। पुलिस की एक और करतूत सामने आई है, स्वरूप नगर थाने के दो सिपाहियों को होम क्वारंटीन किया था।

दोनों सिपाहियों ने कोविड-19 प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए, स्पा सेंटर पहुंचे और संचालिका से छेड़छाड़ की। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों पर स्पा सेंटर में एक शख्स से धक्का-मुक्की कर मारपीट करने का भी आरोप लगा है।

शनिवार देर रात सिपाहियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

होम क्वारंटीन दो सिपाही पहुंचे स्पा सेंटर, संचालिका से छेड़छाड़, दोनों सिपाही निलंबित
होम होम क्वारंटीन किए गए दो सिपाहियों की करतूत सोशल मीडिया पर वायरल है। दोनों सिपाही स्पा सेंटर पहुंच कर संचालिका से छेड़छाड़ कर रहा था, इसके बाद स्पा सेंटर में किसी के साथ धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई देते है। डीआईजी ने दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।


स्वरूप नगर थाने में तैनात दो सिपाही अंकित कुमार और सुशील कुमार की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है। एक संक्रमित के संपर्क में आने की वजह से दोनों सिपाहियों को होम क्वारंटीन किया गया था। सूत्रों के मुताबिक ये दोनों सिपाही सिर्फ अधिकारियों की नजरों में क्वारंटीन थे। शाम होते ही दोनों सिपाही मुंह में मास्क लगाकर घूमते थे।

जानकारी के मुताबिक, आर्यनगर स्थित एक फेमस स्पा सेंटर है, बीते 28 जुलाई को दो सिपाही सादी वर्दी में स्पा सेंटर पहुंचते है। एक सिपाही स्पा सेंटर संचालिका को कमरे में ले जा जाता है, और कुछ देर बात करने के बाद वो छेड़छाड़ करने लगता है।

इसके बाद युवती सिर पर हाथ रख कर बैठ जाती है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक अन्य वीडियो में दो लोग स्पा सेंटर के अंदर किसी के साथ धक्का-मुक्की कर रहे हैं।

महामारी ऐक्ट का किया उल्लंघन: दोनों सिपाहियों को होम क्वारंटीन किया गया था। सिपाहियों ने महामारी ऐक्ट का उल्लंघन किया है। फिलहाल एसपी वेस्ट इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]