जालोर: पेड़ पर लटकते मिले युवक-युवती के शव – राजस्थान

जालोर: पेड़ पर लटकते मिले युवक-युवती के शव

The Netizen News

जालोर(राजस्थान) : भीनमाल क्षेत्र के दांतीवास गांव की ओरण भूमि पर जाल के पेड़ से फांसी लगाकर युवक-युवती ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीण मंगलवार सुबह गांव के ओरण गए तो उन्हें पेड़ पर युवक-युवती के शव रस्सी के सहारे लटके दिखे।

ग्रामीणों की सूचना पर भीनमाल थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक युवक दांतीवास निवासी अशोक कुमार (25) पुत्र श्रीराम भील और युवती पूनासा निवासी ममता (19) पुत्री मोहनलाल भील है। युवती सुबह चार बजे घर से लापता हुई थी। जबकि, युवक जैसलमेर में माता-पिता के साथ मजदूरी करता है।

रविवार को ही मृतक युवक वहां से आया था। पुलिस का मानना है कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में असफलता का लग रहा है, फिर भी मौत के कारणों की जांच हर एंगल से की जा रही है।

ओरण में प्रेमी युगल के आत्महत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है। ओरण में अन्य स्थान पर युवक की मोटरसाइकिल भी मिली है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]