इंदौर : देवास शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर सतवास गांव में अतिक्रमण हटाने गई टीम, महिला ने आत्मदाह की कोशिश – इंदौर

इंदौर : देवास शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर सतवास गांव में अतिक्रमण हटाने गई टीम, महिला ने आत्मदाह की कोशिश

The Netizen News

देवास में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है देवास के सतवास गांव में एक महिला ने खेत मे खुद को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया !

यह दिल दहलाने वाली घटना उस समय हुई जब प्रशासन की टीम लाव लश्कर के साथ इस महिला के खेत पर पहुंच गई महिला के खेत में खड़ी सोयाबीन की फसल लगी हुई थी पर प्रशासन ने जेसीबी ले जाकर सोयाबीन की फसल को उखाड़ना शुरू कर दिया ।

महिला उसके परिजन ने इस बात का विरोध किया और पर प्रशासन ने उसकी एक नहीं सुनी जेसीबी मशीन फसल को उजाड़ते हुए आगे बढ़ गई… फसल नष्ट होते देख महिला ने पहले तो अपने ऊपर पेट्रोल डाला उसके बाद प्रशासन के सामने पहुंचकर माचिस की तीली से अपने आप को आग के हवाले कर दिया महिला के पति का आरोप है की उसकी पत्नी सावरा बी ने खड़ी फसल को बर्वाद ना करने का बार बार प्रशासन से अनुरोध किया पर किसी ने एक नही सुनी !

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

वही प्रशासन का भी गैर जिम्मेदाराना और अमानवीय व्यान सामने आया है …देवास के एडिशनल एसपी महिला को मामुली झुलसना बता रहे है …जरा सुनिये जनाब क्या कह रहे है !

तो सुना आपने एडिशनल एसपी साहब कह रहे है महिला जली नही है मामूली झुलसी है ..उनका कहना है कि बंद रास्ता का निराकरण करने प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पहुची थी .!

बल्कि तस्वीरों में साफ है प्रशासन खड़ी फसल को जेसीबी मशीन से उखाड़ने मेंब मशगूल था इधर महिला और परिजन चीखते रहे मिन्नतें मांगते रहे .. खड़ी फसल को बर्वाद मत करो ..फिर भी ये आवाज उनके कानों तक नही पहुँच रही थी ..इसके बाद उस महिला ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया !

रिपोर्ट संजय चौधरी


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]