इंदौर : खाद्य तेलों की कीमतें स्थिर बनी हुई है, मूंगफली और सोयाबीन खाद्य तेलों के भाव में बढ़ोतरी नहीं देखी जा रही – इंदौर

इंदौर : खाद्य तेलों की कीमतें स्थिर बनी हुई है, मूंगफली और सोयाबीन खाद्य तेलों के भाव में बढ़ोतरी नहीं देखी जा रही

The Netizen News

वहीं पाम ऑयल मैं मंदि नजर आ रही है आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए भी भाव स्थिर नजर आएंगे !

लॉकडाउन के बाद खाद्य तेलों के बाजार में कीमतें स्थिर बनी हुई है क्योंकि अनलॉक डाउन के बाद भी खाद्य तेलों की मांग में इजाफा नहीं हुआ है !

जिसके चलते खाद्य तेलों के भाव स्थित नजर आ रहे हैं जानकारों की माने तो खाद्य तेलों के बाजार में पाम ऑयल के वायदा भाव में 2 दिनों से गिरावट जारी है !

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

साथ ही मलेशिया वायदा में 160 रिंगिट से ज्यादा की मंदी से लोकल कारोबार में हाजिर के साथ ही वायदे में भी गिरावट का रुझान है !

वहीं आगामी त्यौहार में कारोबारियों के अनुसार लॉकडाउन को लेकर अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है साथ ही लॉकडाउन में होटल रेस्टोरेंट और ठेले खोमचे वैवाहिक कार्यक्रम नहीं होने के कारण तेल का उठाव कम है !

आगामी ईद और राखी के सीजन पर भी खाद्य तेल का भाव स्थिर बने रहेंगे खाद्य तेलों की बात करें तो सिंग दाना तेल 1270 से 1290 सोयाबीन रिफाइंड 840 से 842 रुपए बना हुआ है !

सुपर खाद्य तेलों में स्थिरता का माहौल !

पाम ऑयल में मंदी

होटल रेस्टोरेंट बंद होने के कारण डिमांड कम !

ओल्ड साजिद खान


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]