इन्दौर : वसूली गैंग से परेशान होकर किसान ने दी जान , मौत से पहले बनाए चार वीडियो, – इंदौर

इन्दौर : वसूली गैंग से परेशान होकर किसान ने दी जान , मौत से पहले बनाए चार वीडियो,

The Netizen News

बोला बहुत दिनों से ब्लैकमेल कर रहे थे,वसूली गेंग के मास्टर माइंड की बहन भी है शामिल टीआई बोले अभी जांच जारी

लेनदेन का भी हो सकता है मामला, जल्द हो सकती है कार्रवाई

दरसअल पूरा मामला इन्दौर के आजादनगर थाना क्षेत्र के अजय बाग कॉलोनी का है वही आजादनगर के अजयबाग कॉलोनी में रहने वाले एक समृद्ध किसान ने बुधवार को जहर खाकर जान दे दी। किसान ने जहर खाने के पहले अपने घर में अलग-अलग लोकेशन पर जाकर चार वीडियो बनाए, जिसमें एक वसूली गेंगद्वारा परेशान करने की बात इस वीडियो कही गई है। साथ ही उसकी बहन व जीजा को भी दोषी बताया है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

किसान ने मौत से पहले कहा कि ये सभी मुझे काफी समय से ब्लेकमेल करते आ रहे थे मुझसे लाखों रुपए एंठ चुके हैं।

वही आजाद नगर पुलिस के अनुसार अजय बाग कॉलनी में रहने वाले 42 वर्षीय किसान संजय पिता कैलाश चौधरी ने बुधवार सुबह 10 बजे जहर खा लिया था। उसे परिजन निजी अस्पताल ले गए, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

रिश्तेदार विनोद चौधरी के अनुसार संजय हर तरह से संपन्न था। उसके पास नेमावर रोड, गारिया और लसूड़ियां में करीबन 100 एकड़ जमीन थी। उसे जब अस्पताल ले जा रहे थे, तब उसने अपनी मौत का कारण बताया।

बोला कि उसने मोबाइल में चार वीडियो बनाए हैं, जिसमें उसने अमन नगर के घनश्याम सोनी का नाम बताया। मृतक संजय ने मरने से पहले बताया कि उनकी एक वसूली गैंग है, जो लोगों को धमकाती है।

उन्हें ब्लैकमेल करती है। लोगों के वीडियो भी बना लेती है। संजय भी उनकी चुंगल में फंस गया था। इस गैंग ने संजय से अब तक लाखों रुपए वसूल लिए हैं।

वसूली करने के लिए घनश्याम किसी बड़ी गाड़ी में आता था। वीडियो में संजय ने घनश्याम की बहन औऱ जीजा को भी अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

वही परिजन को आशंका है कि आरोपी ने संजय को भी किसी तरह से उन्होंने धमकाया। उसकी कुछ ऐसी चीज कब्जे में ली होगी, जिससे वह परेशान हो गया था। परिजन ने ये सभी वीडियो मोबाइल सहित पुलिस के हवाले कर दिए हैं। परिजन का कहना है कि पुलिस ने घनश्याम को हिरासत में ले लिया है। अभी उससे पूछताछ भी की जा रही है। टीआई मनीष डाबर के अनुसार अभी परिजन के बयान और मोबाइल के वीडियो देखने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

अभी मृतक के परिजन गमगीन होने के कारण बयान नहीं दे पाए हैं। हालांकि प्रथम दृष्टया मामला लेनदेन का बताया जा रहा है। आरोपियों ने किसान को बहुत प्रताड़ित कर दिया था।

वही पुलिस का कहना है कि हम जांच का रहे है जांच में जो आएगा उसके हिसाब से कार्यवाही करेंगे

रिपोर्ट साजिद खान


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]