शर्मनाक : शुद्धिकरण के नाम पर युवती को निवस्त्र करके पूरे गांव के सामने नहलाया – News

शर्मनाक : शुद्धिकरण के नाम पर युवती को निवस्त्र करके पूरे गांव के सामने नहलाया

The Netizen News

सीकर : राजस्थान के सीकर जिले से झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां खाप पंचायत के आदेश के बाद नेछवा ग्राम पंचायत के सोला गांव में एक युवक- युवती के साथ अमानवीय व्यवहार की घटना सामने आई है।

दरअसल यहां एक युवक- युवती का वीडियो वायरल होने के बाद खाप पंचायत ने उन्हें 400 लोगों के सामने नहलाने का आदेश दिया। यह भी बताया जा रहा है कि शुद्धिकरण के नाम पर पंच- पटेलों की ओर से किए गए इस फैसले के दौरान कई लोग उनके फोटोज- वीडियोज भी अपने फोन के कैमरे में कैद करते रहे रहे। लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना देना उचित नहीं समझा । बताया जा रहा है कि ये युवक- युवती रिश्तें में भतीजा- चाची हैं।

पुलिस के पास नहीं थी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार 21 अगस्त को हुई इस घटना की जानकारी पुलिस के पास नहीं थी। अखिल राजस्थान सांसी समाज सुधार एवं विकास न्यास के प्रदेश अध्यक्ष सवाईसिंह मालावत ने सीकर के एएसपी को इसकी लिखित शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं पीड़ित परिवार ने किसी भी तरह की शिकायत करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने कोरोना नियमों के उल्लंघन और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किए है।

लगाया 53 हजार रुपए का जुर्माना

मिली जानकारी के अनुसार जहां खाप पंचायत के फरमान के बाद शर्मसार करने वाली घटना हुई। वहीं दूसरी ओर से सजा सुनाने वाली खाप पंचायत के पंचों ने दोनों के परिवारों पर जुर्माना भी लगाया। इसके तहत युवक से 31 हजार रुपए और युवती के परिवार से 22 हजार रुपए वसूले गए।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]