दहेज हत्या के केस में लीपापोती के लिए दरोगा ने लिए 44 हजार की रिश्वत ली, – लखीमपुर खीरी

दहेज हत्या के केस में लीपापोती के लिए दरोगा ने लिए 44 हजार की रिश्वत ली,

The Netizen News

भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व एसएसपी पर कार्रवाई के बाद भी पुलिसकर्मियों के रवैये में सुधार नहीं हो रहा है ताजा मामला खीरी थाने का है जहां दहेज हत्या के केस में लीपापोती के लिए वहां तैनात दरोगा ने 44 हजार रिश्वत ली।

मामला तब खुला जब रिश्वत लेते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ। मृतका के पिता ने मंगलवार को एडीजी से शिकायत की, जिसके बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं खीरी में रहने वाली पूजा विश्वकर्मा सात अगस्त को संदिज्ध हाल में फांसी पर लटकी मिली।

मामले में पिता राजेश विश्वकर्मा निवासी दुवरापूरा अमान कौंधियारा की तहरीर पर पति विष्णुकांत विश्वकर्मा समेत अन्य ससुरालीजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसकी विवेचना थाने में तैनात दरोगा कमला प्रसाद को मिली।

इसी बीच मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें विवेचक एक शख्स से रुपये लेते दिख रहा है। कथित तौर पर यह रुपये मामले में लीपापोती करने के एवज में वसूले गए।

वीडियो में जो शख्स दरोगा को रुपये देते नजर आ रहे हैं, वह दलाल बताया जा रहा है वीडियो में वह दरोगा को पहली बार 25 व दूसरी बार 19 हजार रुपये देता है। वीडियो में वह भी कहता दिखाई पड़ता है कि एक हजार रुपये उसने अपने तेल-पानी के खर्च के लिए रख लिए हैं।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]