बिहार में भीषण सड़क हादसा , ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की टक्कर, 11 की मौत

बिहार में भीषण सड़क हादसा , ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की टक्कर, 11 की मौत

Plz share with love

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हो गए हैं। हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड के समरसपुर गांव के पास नेशनल हाईवे 28 पर हुआ। एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में ज़ोरदार टक्कर के कारण 11 ज़िंदगियां बर्बाद हो गईं।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी ट्रैक्टर से टकरा गई. घायलों को नज़दीकी अस्पताल में पहुंचा गया है। चश्मदीदों का कहना है कि कुछ लोगों की हालत बेहद गंभीर है. ऐसे में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. स्कॉर्पियो में 14 लोग सवार थे जो मज़दूर बताए जा रहे हैं. स्कॉर्पियो कार उत्तर प्रदेश की है जिसका नंबर UP51 Z 4954 है। इससे घटनास्थल पर मौजूद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये कार उत्तर प्रदेश से आ रही थी जो सुबह मुज़फ़्फ़रपुर शहर के सीमा पर बड़े हादसे का शिकार हो गई है।

मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी है. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है. पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

पुलिस ने कहा कि हादसा शनिवार तड़के हुआ है. प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि इस दुर्घटना में जो स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है वह उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है. मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले थे।

पुलिस फिलहाल जेसीबी मशीन की मदद से क्षतिग्रस्त हुए ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो को हटाने का काम कर रही है. ताकि रोड पर लगे जाम को हटाया जा सके. पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]