चिन्मयानंद और छात्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

चिन्मयानंद और छात्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

Plz. Share this on your digital platforms.
87 Views

Chinmayanand case :चिमन्यानंद केस में दोनों पक्षों की जमानत पर आज सुनवाई सेशन कोर्ट में होगी। चिन्मयानंद और छात्रा को जमानत दिलाने के लिए उनके वकीलों ने खासी तैयारी की है। तमाम दस्तावेजों को जुटाया गया है, वकील तमाम तर्क देकर जमानत के लिए पूरा जोर लगाएंगे।

पीड़ित छात्रा के वकील अनूप त्रिवेदी ने छात्रा की जमानत के लिए 26 सितंबर को जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था, जिसे एडीजेएम प्रथम सुधीर कुमार के कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया था।

एडीजेएम ने जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए 30 सितंबर की तारीख तय की थी। उधर, चिन्मयानंद के वकील की ओर से जिला सत्र न्यायालय में उनकी जमानत के लिए 24 सितंबर को दिए गए प्रार्थना पत्र पर भी सुनवाई की तारीख 30 सितंबर तय है। यानि आज चिन्मयानंद की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

पीड़ित छात्रा की मां ने प्रियंका से मांगी मदद
पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भाजपा नेता चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली शाहजहांपुर की छात्रा की मां ने 28 सितंबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र भेजकर इंसाफ दिलाने की मांग की है।

आपको बता दे की इस मामले में प्रियंका गाँधी भी लगातार ट्वीट कर रहीं हैं। उनके लगातार ट्वीट के बाद कांग्रेस ने 30 सितंबर से 7 अक्टूबर तक शाहजहांपुर से लखनऊ तक न्याय पदयात्रा निकालने का फैसला किया। हालांकि शाहजहांपुर जिला प्रशासन ने पदयात्रा को अनुमति देने से इनकार कर दिया। 

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने इसकी पुष्टि की है। प्रियंका ने रविवार को भी अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया, जिसमें स्थानीय अधिकारी चिन्मयानंद की आरती उतारते दिख रहे हैं। 

प्रियंका ने कहा, ‘मात्र एक साल पहले शाहजहांपुर के कई प्रशासनिक अधिकारी चिन्मयानंद की आरती उतारते दिखे। मामला खबरों में आया था। दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आपबीती कहने के बावजूद  मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।

कैसे होता? जब पूरा महकमा गले लगाकर उनका बचाव कर रहा था।’ वहीं युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने छात्रा की गिरफ्तारी को भाजपा सरकार की साजिश करार दिया है।

Plz. Share this on your digital platforms.

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter