हरियाणा: सोनीपत में दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या – NCR

हरियाणा: सोनीपत में दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

The Netizen News

हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की हत्या उस वक्त की जब वह गश्त लगा रहे थे।

मृतक दोनों पुलिसकर्मी बरोदा थाना के अंतर्गत आने वाली बुटाना चौकी में तैनात थे। जिस वक्त कांस्टेबल रविन्द्र और एसपीओ की गोली मारकर हत्या की गई वह दोनों सोनीपत के गोहाना में गश्त लगा रहे थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मारी और फरार हो गए।

पूरी रात सड़क पर पड़ी रही पुलिस कर्मियों की लाश: पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने एसपीओ को पांच गोली मारी हैं जबकि कॉन्स्टेबल को चार गोली मारी गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों पुलिसकर्मियों की लाश पूरी रात सड़क पर ही पड़ी रही।

आज सुबह घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, शव मौके पर हैं और फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंच गई है। इस पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है और हर पहलू की तस्दीक की जा रही है


The Netizen News

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]