हरिद्वार : ससुराली जनों पर मृतिका के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप मांगा इंसाफ।

हरिद्वार : ससुराली जनों पर मृतिका के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप मांगा इंसाफ।

Plz share with love

रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गाँव ब्रह्मपुर में एक दहेज हत्या का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया है। साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे जनपद हरिद्वार के थाना धनपुरा पथरी क्षेत्र निवासी एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी 5 साल पहले मंगलौंर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुर गाँव में यूसुफ नामक व्यक्ति से की थी। जिसकी संधिगत परिस्तिथियों में मौत हो गयी। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्यवाही की मांग की है।
जब विवाहिता के परिजनों को सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई।

सूचना पर परिजन बेटी की ससुराल पहुँचे जहां बेटी की संधिगत मौत पर परिजनों ने सवाल उठाते हुए मंगलौर पुलिस को सूचना दे डाली, सूचना पर पहुँची पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया।

मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न और हत्या का आरोप लगाते हुए मंगलौंर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मृतक महिला के भाई ने बताया कि उन्होंने 5 साल पहले अपनी बहन आसमा की शादी ब्रह्मपुर गाँव मे यूसुफ पुत्र यामीन के साथ मुस्लिम रीतिरिवाज के साथ कि थी, ससुराल पक्ष शुरू से ही उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान करते थे और मारपीट करते थे।

दोनों के इस वैवाहिक जीवन मे उनका एक तीन साल का बेटा है। बुधवार को उनको सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई। जैसे ही वह वहां पहुँचे तो उन्हें शक हुआ कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। परिजनों ने सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही एसपी देहात स्वपन किशोर ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची थी जहां मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में महिला के शव का पंचनामा भरा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]