अल्कोहल से हाथ धोने से कोरोना खत्म होता है तो ,शराब पीने से गले से साफ हो जाएगा कोरोना, दुकानें खोलिए : बोले कांग्रेस विधायक

अल्कोहल से हाथ धोने से कोरोना खत्म होता है तो ,शराब पीने से गले से साफ हो जाएगा कोरोना, दुकानें खोलिए : बोले कांग्रेस विधायक

Plz share with love

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन जारी है और कई तरह की पाबंदियां लागू हैं लॉकडाउन की वजह से ही पूरे देश में शराब की दुकानें भी बंद हैं।

इस बीच राजस्थान के कोटा की सांगोद विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर शराब की दुकानें खोलने के अपील की हैं कांग्रेस विधायक ने इसके लिए दलील दी है कि शराब पीने से वायरस खत्म हो जाएगा।

दरअसल, कांग्रेस के विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने गहलोत सरकार को पत्र लिख शराब की दुकान खोलने की मांग की है उन्होंने अपने पत्र में लिखा है।

कि जब कोरोना वायरस शराब से हाथ धोने से साफ हो सकता है तो शराब पीने से पीने वाले के गले से भी वायरस खत्म हो सकता है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है, ‘शराब का धंधा करने वालों के लिए ये स्वरोजगार योजना है और पैसा कमाने का सुनहरा अवसर भी है बाजार में शराब की काफी मांग है।

लॉकडाउन में शराबबंदी के दौरान सरकार के राजस्व को बहुत नुकसान हो रहा है और शराब पीने वालों के स्वास्थ्य के लिए भी ठीक नहीं है।

उन्होंने यह भी लिखा कि शराब बदनाम है, इसलिए केंद्र सरकार इसके बिक्री की छूट नहीं देगी, राज्य सरकार को ही फैसला लेना होगा।

गौरतलब है कि कोरोना लॉकडाउन को देखते हुए केंद्र सरकार ने शराब की बिक्री पर पूरे देश में रोक लगा रखी है।

इसके लिए गाइडलाइन भी जारी की गई हैं देश में कुछ दुकानों को खोलने की छूट है, मगर शराब की दुकानों को नहीं खोला गया है।


Plz share with love

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]