Greater Noida: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 36 लाख रुपये का गांजा बरामद – नॉएडा

Greater Noida: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 36 लाख रुपये का गांजा बरामद

The Netizen News

नोएडा:उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ के बाद तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

बदमाशो के पास से 300 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 36 लाख रुपए है। तीनो आरोपितों के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त तृतीय राजेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार की देर रात जारचा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ बदमाश ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे की तरफ वारदात को अंजाम देने लिए घूम रहे है। 

सूचना मिलने पर तुरंत जारचा पुलिस टीम मौके पर पहुंचे गई। बदमाशों ने पुलिस को देखकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया है। उनकी पहचान मोनू, छत्रपाल उर्फ प्रमोद व उम्मीद के रूप में हुई है। राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश विशाखापट्टनम से गांजा लेकर गाजियाबाद जा रहे थे।

पुलिस ने इनके पास से एक डीसीएम कैंटर और उसमें भरा करीब 300 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत 36 लाख रूपये है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।


The Netizen News

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]