गौरव चंदेल हत्याकांड: सरकार की लीपापोती से बढ़ा जनाक्रोश- मायावती – नेटीजन विशेष

गौरव चंदेल हत्याकांड: सरकार की लीपापोती से बढ़ा जनाक्रोश- मायावती

The Netizen News

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है। रविवार को उन्होंने ट्वीट करके ऐसे मामलों में लापरवाही न बरतने की सलाह दी।

उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट किया कि ‘नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के मामले में भी लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण वहां पूरे क्षेत्र में जन आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यूपी सरकार खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में इस प्रकार की लापरवाही को छोड़कर जनहित पर समुचित ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।’

सर्जिकल उपकरण बनाने वाली गुरुग्राम स्थित एक कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की छह जनवरी, 2020 की रात बदमाशों ने नोएडा में हत्या कर दी थी। हत्यारे दो माह पहले खरीदी गई उनकी कार, दो मोबाइल, पर्स, लैपटॉप सहित अन्य सामान लूट ले गए थे।

गौरव का शव हरनंदी किनारे स्टेडियम के पास सर्विस रोड पर मिला था। मूलरूप से कानपुर के अशोक नगर निवासी 40 वर्षीय गौरव चंदेल नोएडा के गौर सिटी के पांचवें एवेन्यू में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी प्रीति चंदेल व 10 वर्षीय बेटा आदित्य हैं।

गौरव चंदेल की हत्‍या के बाद से इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है। रविवार को लोगों ने पदयात्रा निकाल कर पुलिस पर दबाव बनाने एवं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इलाके की ज्‍यादा सुरक्षा की मांग की।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]