पहले पिता की गर्दन पर काटा और फिर प्राइवेट पार्ट काट कर की हत्या।

पहले पिता की गर्दन पर काटा और फिर प्राइवेट पार्ट काट कर की हत्या।

प्रतीकात्मक फोटो

Plz share with love

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 25 साल के युवक ने गुस्से में अपने पिता की गर्दन पर दांत काट लिया और फिर उनके प्राइवेट पार्ट काट कर हत्या कर दी।

पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात हुडकेश्वर इलाके की है। आरोपी की पहचान विक्रांत पिल्लेवर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी इतना हिंसक व्यवहार कर रहा था कि पुलिस को उसे पकड़ने में बहुत मेहनत करनी पड़ी।

अधिकारी ने बताया, परिवार के सदस्यों ने बताया कि बिना किसी घटना के ही विक्रांत गुस्से में उठा और अपने पिता विजय की गर्दन पर दांत गड़ा दिया। उसने इतने जोर से काटा की गर्दन से खून निकलने लगा।

फिर वह 55 वर्षीय पिता को खींच कर बरामदे में ले गया और वहां उसके प्राइवेट पार्ट काट दिए, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

हुडकेश्वर थाने के निरीक्षक राजकमल वाघमारे ने बताया, पेशे से जिम ट्रेनर विक्रांत घटना के दौरान हिन्दी फिल्म के डायलॉग बोल रहा था और अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था।

प्रेम में बाधा बनने पर मां को बेटी ने गंड़ासे से काटा

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के भेड़ी जंगल गांव के टोला पिपरिया में प्रेम संबंध में बाधक बनी मां की उसकी अपनी ही बेटी ने शनिवार देर रात गंड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी।

इसके बाद बगल में ही रहने वाले अपने प्रेमी के घर जाकर छिप गई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी बेटी को हिरासत में ले लिया।

लड़की मानसिक हालत ठीक न देख जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है।


Plz share with love

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]