फर्रुखाबाद : थाना नबाबगंज क्षेत्र के गांव डभौआ के दबंगों ने अन्ना पशु सांड को भाला मारकर उतारा मौत के घाट । – फरुखाबाद

फर्रुखाबाद : थाना नबाबगंज क्षेत्र के गांव डभौआ के दबंगों ने अन्ना पशु सांड को भाला मारकर उतारा मौत के घाट ।

The Netizen News

थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव डभौआ मैं आज दोपहर गांव के ही युवक करूं जाटव पुत्र कन्हैया लाल जाटव ने गांव में घूम रहे आवारा अन्ना पशु सारण भाला मार कर मौत के घाट उतार दिया जिससे गांव में एकदम सनसनी फैल गई तथा वही कुछ ग्रामीणों ने विरोध भी किया लेकिन उनकी दबंगई के चलते कोई बोलने को तैयार नहीं हुआ तभी ग्रामीणों ने फोन द्वारा सूचना थाना अध्यक्ष आरके शर्मा तथा कस्बा इंचार्ज आसू यादव को दी !

यह जानकारी मिलते ही थाना पुलिस तत्काल थाना पुलिस तत्काल सक्रिय हो थाना पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई कथा कस्बा इंचार्ज आसू यादव पुलिस बल के साथ गांव में घटना स्थल पर जा धमाके तब तक करूं जाटव पुत्र कन्हैयालाल जाटव ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ गड्ढा खोदकर सांड को दफन कर दिया गया !

जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया लेकिन पुलिस के पहुंचने तक आरोपी लोग गांव छोड़कर भाग गए थे !

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

थाना पुलिस ने काफी मशक्कत की तथा खोजबीन की लेकिन वह आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगी कस्बा इंचार्ज आसू यादव ने बताया कि मामला गंभीर है इसके लिए तो सरकार ही बहुत गंभीर है आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा मुकदमा दर्ज कर कडी कार्यवाही की जायेगी !

रिपोर्ट समी उल्ला खान


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]