व्यस्ततम बाजार से हटवाया अतिक्रमण – कानपुर

व्यस्ततम बाजार से हटवाया अतिक्रमण

The Netizen News

आईजी कानपुर जोन मोहित अग्रवाल के द्वारा जारी किए गए निर्देश के अनुपालन में सीओ कोतवाली राकेश कुमार मिश्रा तथा एकता चौकी इंचार्ज राजकुमार सिंह ने शहर के व्यस्ततम बाजार परेड चौराहा तथा नवीन मार्केट में दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को साफ करवाया और चेतावनी दी कि अतिक्रमण दोबारा पाया गया तो एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी।

इस बीच शीतल रेडीमेड तथा एसडी चाट के मालिकों से विवाद हुआ जिस पर उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया गया एक दिन पहले ही आईजी मोहित अग्रवाल ने सभी अधिकारियों के पेच करते हुए यह फरमान जारी किया था की यदि सड़क पर या चौराहों पर अतिक्रमण पाया गया तो उसकी जिम्मेदारी चौराहा गोद लेने वाले पुलिस अधिकारियों की होगी।

एकता चौकी इंचार्ज राजकुमार सिंह ने बताया कि अतिक्रमण की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी यदि कोई आदेश की अवहेलना करता है तो उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार एफ आई आर दर्ज करा कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी अभी दुकानदारों को चेतावनी दी गई है।

यदि दोबारा अतिक्रमण पाया गया तो पुलिस सख्ती से पेश आएगी सीओ राकेश कुमार मिश्रा का कहना है की यातायात को दुरुस्त करने के लिए अतिक्रमण का हटना बहुत जरूरी है क्योंकि यातायात के सुचारू गमन में अतिक्रमण बहुत बड़ी बाधा उत्पन्न करता है यदि कोई दुकानदार आदेश की अवहेलना करता है उसके साथ सख्ती से कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एम एम मालवीय कानपुर ब्यूरो


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]