शर्मनाक : एम्बुलेंस के समय से न पहुंचने पर गर्भवती महिला को टोकरी में बैठाकर पार कराई नदी – भारत

शर्मनाक : एम्बुलेंस के समय से न पहुंचने पर गर्भवती महिला को टोकरी में बैठाकर पार कराई नदी

The Netizen News

छत्तीसगढ़ में सर्गुजा इलाके के कदनई गाँव की एक गर्भवती महिला को टोकरी में बैठा कर नदी के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया क्योंकि सड़क की सही कनेक्टिविटी न होने के कारण एम्बुलेंस गाँव तक नहीं पहुँच सकी।

महिला को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया एक वीडियो में चार पुरुषों को एक लंबी लाठी पर लटकी हुई टोकरी में बैठी गर्भवती महिला को ले जाते हुए देखा गया, टोकरी में बैठी महिला दो पुरुषों के कंधों पर भारी बहाव वाली नदी को पार करते हुए निकली।

सर्गुजा के कलेक्टर संजीव कुमार झा ने कहा “यह अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं न होने का मामला नहीं है कुछ दूरदराज के गाँव हैं जहाँ लोगों का बारिश के दिनों में आवागमन करना मुश्किल हो जाता है ”

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

कलेक्टर ने बताया कि इस तरह के स्थानों के लिए प्रशासन लोगों की कठिनाई को कम करने के लिए छोटी कारों का उपयोग करने की योजना बना रहा है।

उन्होंने कहा, “ऐसे दुर्गम स्थानों में लोगों तक पहुँचने के लिए हम छोटी कारों का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं कारों के जरिए लोगों के घरों तक पहुंचना तो संभव नहीं होगा लेकिन हम जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए उनके आवासों के नजदीक तक पहुंचने का प्रयास करेंगे।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]