कोरोना का खौफ: घर के बच्‍चों को बचाने के लिए बुजुर्ग दंपती ने कर ली खुदकुशी – भारत

कोरोना का खौफ: घर के बच्‍चों को बचाने के लिए बुजुर्ग दंपती ने कर ली खुदकुशी

The Netizen News

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के पंजागुट्टा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोरोना के खौफ के चलते एक बुर्जुग दंपती ने खुदकुशी कर ली।

पुलिस के अनुसार, स्थानीय निवासी वेंकटेश्वर नायडू और लक्ष्मी 10 दिनों से खांसी और बुखार से पीड़ित थे। उन्‍हें इस बात का डर था कि उन्‍हें कोरोना हो जाएगा और यदि वो घर पर रहे तो उनके पोते-पोती को भी संक्रमण फैल जाएगा। इसके चलते दोनों ने खुदकुशी की योजना बनाई और कोल्‍ड ड्रिंक में कीटनाशक मिलाकर पी गए।

इसके चलते दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

वहीं प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि दोनों 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनका इलाज हो चुका था। वो रिकवर भी कर चुके थे। आपको बता दें कि तेलंगाना में कोरोना का कहर जारी है।

पिछले 24 घंटे में 2,083 नये मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 64,786 हो गई हैं। बीते 24 घंटे में 11 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 530 हो गई हैं। प्रदेश में अब तक 46,502 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं। इस समय प्रदेश में 17,754 मामले सक्रिय हैं। इसके अलावा 11,359 होम आइसोलेशन में हैं।

देश में कोरोना की स्थिति: देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी आ रही है। बीते कुछ दिनों से रोजाना 50 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं।

हालांकि, संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। पिछले 24 घंटे में 54,736 नए मामले सामने आए हैं।

इसी दौरान 853 और मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा देश में 17 लाख के पार पहुंच गया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, कोरोना वायरस के कुल 17,50,724 मामलों में 11,45,630 लोग रिकवर हो चुके हैं। अभी 5,67,730 एक्टिव मामले हैं, जिनका इलाज चल रहा है। वहीं, 37,364 लोगों की मौत हुई है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]