इंडिया कोरोना ब्लास्ट : बिहार राबड़ी आवास तक पहुंचा कोरोना, 13 कर्मचारी मिले पॉजिटिव। – पटना

इंडिया कोरोना ब्लास्ट : बिहार राबड़ी आवास तक पहुंचा कोरोना, 13 कर्मचारी मिले पॉजिटिव।

The Netizen News

बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases in Bihar) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब तक प्रदेश में 54 हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इस बीच खबर है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर भी कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं।

स्थानीय अखबार के मुताबिक, राबड़ी आवास पर तैनात 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस जानकारी के बाद राबड़ी देवी और उनके परिवार पर संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है।

राबड़ी देवी और उनके परिवार पर बढ़ा कोरोना का खतरा

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना के 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर रहती हैं। यहां उनके साथ बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी रहते हैं।

अब राबड़ी आवास के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है। इस सूचना के बाद राबड़ी देवी और उनके परिवार पर संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। हालांकि, क्या परिवार ने इस दौरान कोविड-19 का टेस्ट कराया है, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अब तक सूबे में कोरोना के 54 हजार से ज्यादा केस

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत कई दिग्गजों भी अपना कोरोना टेस्ट करा चुके हैं, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। फिलहाल बिहार में शनिवार को कोरोना के 2,502 नए मामले आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 54,508 पहुंच गई।

अब तक कोरोना से सूबे में कुल 312 मरीजों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में अब तक 5,76,796 नमूनों की जांच हो चुकी है। अब तक 35,473 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। बिहार राज्य में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की रिकवरी रेट 65. 08 फीसदी है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]