सही मायने में दिल्ली का विकास कांग्रेस ने ही किया - अभिषेक दत्त

सही मायने में दिल्ली का विकास कांग्रेस ने ही किया – अभिषेक दत्त

Plz. Share this on your digital platforms.
142 Views

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव के लिए तीनों बड़ी पार्टियों में उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने की मशक्कत चल रही है। दिल्ली के निगमों में काबिज नेता भी अपने राजनीतिक करियर का ग्राफ बढ़ाने के लिए अब टिकट की जुगाड़ में लग गए हैं।

निगम पार्षदी के बाद विधायकी हासिल करने की चाहत में कई लोग अपनी-अपनी राजनीतिक गोटियां सेट करना शुरू कर चुके हैं। पिछले सत्र तक इन पदों पर रहे कुछ पार्षदों का नंबर इस बार लग सकता है। टिकट हासिल करने के लिए इन लोगों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

इस दौरान दी नेटिजन न्यूज़ कोमल कुमारी ने उनसे बात किया और जीतने पर उनकी विकास की भूमिका कर क्षेत्र वासियो को क्या सहूलियत मिलेगी इस पर भी चर्चा हुयी –

ऐसे में साउथ एमसीडी में कांग्रेस दल के नेता अभिषेक दत्त कस्तूरबा नगर और ईस्ट से जिनका नाम सामने आया है। दरसल अभिषेक दत्त दो बार नगर पार्षद रह चुके है।

पिछले कई दिनों अभिषेक ने दिल्ली में पद यात्रा की। इस दौरान कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र के कई स्थानों पर जाकर आमजन का समर्थन जुटाया। स्थानीय पार्क, गलियों व बस्तियों में लोगों से मुलाक़ात कर उनसे क्षेत्र की उन्नति के विषयों पर चर्चा की।

इस दौरान अभिषेक दत्त अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय दिखे। अब देखना यह जमीनी हकीकत पर मेहनत करने के बाद दिल्ली, कस्तूरबा नगर की जनता अभिषेक को कितना दिल में बैठती है।

Plz. Share this on your digital platforms.

Subscribe To Our Newsletter