चिन्मयानंद दुष्कर्म मामला: छात्रा की न्यायिक हिरासत पर सुनवाई 14 अक्तूबर को – लखनऊ

चिन्मयानंद दुष्कर्म मामला: छात्रा की न्यायिक हिरासत पर सुनवाई 14 अक्तूबर को

The Netizen News

चिन्मयानंद रेप कांड : चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली और फिरौती मांगने के आरोप में जेल में बंद पीड़ित छात्रा की सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेशी हुई।

न्यायिक हिरासत मामले की सुनवाई के लिए सीजेएम ओमवीर सिंह की अदालत ने 14 अक्तूबर तय की है। उधर, छात्रा के सह आरोपियों के जमानत प्रार्थनापत्रों पर जिला और सत्र न्यायाधीश रामबाबू शर्मा के न्यायालय में 10 अक्तूबर को सुनवाई होगी।

छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में चिन्मयानंद जेल में हैं। इसी मामले में पांच करोड़ की फिरौती मांगने की आरोपी छात्रा भी जेल में है। एसआईटी ने उसे 25 सितंबर को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजा था।

कोर्ट ने छात्रा को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था। छात्रा की ओर से जमानत के लिए प्रार्थना पत्र कोर्ट में दाखिल किया गया था, मगर कोर्ट ने जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया था।

फिरौती मांगने के आरोप में जेल में बंद छात्रा के दोस्त संजय और उसके चचेरे भाई विक्रम उर्फ दुर्गेश और सचिन सेंगर के जमानत प्रार्थना पत्रों पर 10 अक्तूबर को जिला और सत्र न्यायाधीश रामबाबू शर्मा सुनवाई करेंगे। चिन्मयानंद की जमानत अर्जी 30 सितंबर को निरस्त हो चुकी है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]