छतरपुर: CAA और NRC के विरोध में निकाली गई रैली, इंकलाब जिंदाबाद और आजादी के नारों से गूंजा नगर

छतरपुर: CAA और NRC के विरोध में निकाली गई रैली, इंकलाब जिंदाबाद और आजादी के नारों से गूंजा नगर

Plz share with love

छतरपुर \ नौगाँव : मुस्लिम समाज के द्वारा CAA,NPR व NRC के विरोध में एक विशाल तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें नगर के मुस्लिम समुदाय के पुरषों और महिलाएं के साथ बच्चों ने भी भारी संख्या में भाग लिया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर दो बजे जुमा की नमाज के बाद जामा मस्जिद से नगर के मुस्लिम समुदाय के लोग हजारों की तादाद में धर्म गुरुओं के साथ हाथों में तिरंगा व विरोध की तख्तियां लेकर इन्कलाब जिंदाबाद और आजादी के नारे लगाते हुए नगर के मुख्य मार्गों से रैली निकली गई।

इसके बाद सीएए एनपीआर व एनआरसी के विरोध में एक आम सभा का आयोजन किया गया। सभा में मुस्लिम समुदाय के लोगों सहित नगर के अन्य समाज के बुद्धजीवी व्यक्तियों के अलावा भीम आर्मी सहित भ्रष्टाचार विरोधी मोर्चा के लोग शामिल हुए।

कार्यक्रम की शुरुआत में मंच का संचालन कर रहे पूर्व पार्षद कलीम खान ने सीएए एनपीआर व एनआरसी के बारे में लोगों को जानकारियां दी। उन्होंने बताया कि यह कानून लागू होने से देश के साथ-साथ लोगों पर क्या असर पड़ेगा।

प्रधानमंत्री जी ने देश जनता से झूठ बोला : भीम आर्मी

इसके बाद भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष जीतेंद्र भर्ती ने वंहा पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने देश जनता को झूठ बोलकर छाला है और अब संबिधान बदलने की कोशिश की जा रही है। जिसे हम नहीं होने देंगे। संबिधान बचाने के लिए यदि हमें अपना खून भी बहाना पड़े तो बहाएंगे।

मुस्लिम धर्म गुरु मुनव्वर राजा कादरी ने कहा की हम जैसे बफादार तुम्हे कम ही मिलेंगे जमीने खोद कर देखोगे तो तुम्हे हम ही मिलेंगे। मोदी जी ने हमें अच्छे दिन के सपने दिखाए और हमें कंहा खड़ा कर दिया .

देश की जनता को गुमराह करके सारा देश बेंच कर हमें फिर से गुलामी की ओर ले जा रहे है, लेकिन यह ये नहीं जानते की एक बार हम देश आजाद करवा चुके है।

अब दुबारा देश को गुलाम नहीं होने देंगे और कहा की जब तक यह काला कानून वापिस नहीं होगा तब तक हम विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

इसके अलावा जबलपुर से आये मोहम्मद आमिर मोहम्मद हसन व छतरपुर के नाजिम चौधरी प्रसन्न अहिरवार सहित पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पेन्द्र यादव ने भी मंच के माध्यम से सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित किया।

कार्यक्रम में भ्रष्टाचार विरोधी मोर्चा के संभाग अध्यक्ष भूपत वर्मा, रवि राज, अनिल अहिरवार परमलाल, मुकेश जाटव, नितिन जाटव, पूर्व सदर बब्बू राइन, धर्म गुरु आरिफ रजा, रामबाबू अहिरवार सहित समस्त मुस्लिम समाज के लोग मौजूद रहे


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]