छतरपुर : रक्षक बने भक्षक , जिले में पुलिस आरक्षक ने छात्रा को बनाया बिन ब्याही मां – छतरपुर समाचार

छतरपुर : रक्षक बने भक्षक , जिले में पुलिस आरक्षक ने छात्रा को बनाया बिन ब्याही मां

The Netizen News

अपनी बेटी को गोद में लेकर न्याय के लिए दर-दर भटक रही पीड़ित महिला

पुलिस विभाग में होने के कारण आरक्षक पर कई बार शिकायत करने के बाद भी नही हुई कोई कार्यवाई

छतरपुर/ छात्राओं की आबरू और इज्जत की सुरक्षा व महिला उत्पीड़न रोकने की जिम्मेदारी जिस पुलिस विभाग को दी गई अब वही पुलिस रक्षक ही भक्षक नजर आ रही है, छतरपुर जिले में पुलिस लाइन में पदस्थ एक पुलिस आरक्षक का कृत्य सुनकर आप भी चोंक जाएंगे !

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

, जहां एक तरफ आईजी एसपी आम जनता पुलिस के बीच अच्छे तालमेल और महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हैं तो वही पुलिस का अधीनस्थ अमला इसके विपरीत काम कर पुलिस की छवि धूमिल करने में लगा हुआ है, छतरपुर जिले के पुलिस लाइन में पदस्थ 364 आरक्षक जवाहर लाल अहिरवार ने बहला फुसलाकर महाराजा कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा को बिन ब्याही मां बना डाला !

इतना ही नहीं आरक्षक जवाहरलाल अहिरवार की पहली पत्नी है जो पन्ना जिले में 377 आरक्षक पद पर पदस्थ है, इसके बावजूद आरक्षक ने ग्राम परा थाना पलेरा जिला टीकमगढ़ निवासी नर्मदा रैकवार जो छतरपुर में 2016-17 में महाराजा कॉलेज में पढ़ती थी उसे पहले बहलाया फुसलाया और फिर उसके साथ रेप कर दिया !

पीड़ित नर्मदा रैकवार ने बताया कि उसका 3 साल तक आरक्षक द्वारा शारीरिक शोषण किया गया, इसके बाद उसने पुत्री को जन्म दिया, आरक्षक जवाहरलाल व उसकी पत्नी द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गई व जान से मारने की धमकी भी दी गई !

पीड़ित ने बताया कि पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक जवाहर लाल अहिरवार की कई बार लिखित शिकायत भी की गई लेकिन पुलिस विभाग में होने के कारण पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई !

महिला ने बताया कि 3 साल तक पुलिस आरक्षक जवाहरलाल ने शारीरिक शोषण किया जिस कारण वह बिन ब्याही मां बन गई !

जैसे ही उसे मौका मिला तो वह पन्ना से भागकर अपने घर आ गई, पीड़ित महिला ने कहा कि आरक्षण जवाहर लाल अहिरवार ने उसे पत्नी के रूप में स्वीकार नही किया, आरक्षक द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है !

बिन ब्याही मां बन जाने के बाद उसकी जग हंसाई हो रही, उसे तरह तरह के ताने मिल रहे है, जिस कारण वह आत्महत्या करने को मजबूर हैं !

रिपोर्ट मुरसलीन खान


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]