बुलंदशहर : शराब संचालक के गुर्गों ने पत्रकार को बंधक बनाकर की मारपीट ,कैमरा मोबाइल और नगदी भी छीनी

बुलंदशहर : शराब संचालक के गुर्गों ने पत्रकार को बंधक बनाकर की मारपीट ,कैमरा मोबाइल और नगदी भी छीनी

Plz share with love

बुलंदशहर थाना क्षेत्र छतारी के गाँव शलावावाद की घटना है जनपद बुलंदशहर के जिलाधिकारी ने कोरोना वायरस को लेकर बाजारो की खुलने की समय सीमा निशिचित की है।

वही शराब की दुकानो का भी समय निर्धारित किया है जिसका समय शायं 6बजे तक है बाबजूद उसके शराब का ठेका रात्री 8बजे तक खुला हुआ था जिसकी कब्रेज करने लिए एक पत्रकार पहुच गया।

उसी से गुसयाए शराब ठेके के संचालक ने फोन कर एक दर्जन लोगो को वुलाकर पत्रकार को कमरे मे बन्द करके जम कर मार पीट की और कैमरा व मोवाईल और कुछ नगदी भी छीन ली

बाद मे स्थानीय लोगो के दुआरा पुलिस को फोन किया गया और तब पुलिस ने आकर पत्रकार को शराब संचालक के चुगल से छुड़ाया तब जाकर पत्रकार की जान बची।

जिसको लेकर पत्रकार ने छतारी थाने मे तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही करने की माँग की है लेकिन पुलिस की हीला हवाली के चलते कोई कानूनी कारवाही नही की गयी है।

पीड़ित पत्रकार को लेकर जनपद के तमाम पत्रकार एकत्रित है और दबंग शराब माफिया के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की माँग कर रहे है पुलिस ने अभी तक एफ आई आर नही की जबकी एक शेलमैन की गिरफ्तारी भी कर ली है वाकी दबंगो की गिरप्तारी करने में पुलिस कतरा रही है लेकिन 16 घन्टे होने के बाद भी अभी तक सक्षम कार्यवाही किसी भी अधिकारी दुआरा नही की गयी है करण सत्ता का डर या गुलाबी फूल।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]