पटना में विस्फोट से मची अफरातफरी, पांच लोग घायल, एक की हालत नाजुक

पटना में विस्फोट से मची अफरातफरी, पांच लोग घायल, एक की हालत नाजुक

Plz share with love

पटना: बिहार की राजधानी पटना सोमवार की सुबह धमाके से दहल (Blast) उठा. घटना गांधी मैदान थाना इलाके के दलदली रोड की है, जहां एक मकान में विस्फोट हुआ।

पुलिस के मुताबिक घर में रखे बम में धमाका हुआ है. इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया। धमाका इतना जोरदार था कि इससे दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं, मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे जा गिरे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक के बाद एक दो जोरदार धमाके हुए. इस ब्‍लास्‍ट में पांच लोग जख्मी हुए हैं, जिनको इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। धमाके की गूंज दूर तक सुनाई दी।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें


घायलों में से एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. बम धमाके के कारण जहां कमरे की दीवार गिर गई, वहीं रूम में लगा दरवाजा भी टूट गया। साथ ही आसपास के इलाके के मकान की खिड़कियां भी चिटक गईं।

पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया बम ब्लास्ट बताया है। पटना के सिटी एसपी डी अमरकेश ने इस ब्लास्ट को बम की बजाय सिलेंडर ब्लास्ट बताया है।

साथ ही एफएसएल की टीम आने के बाद ही कुछ विस्तार से बताने की बात कही है। धमाका होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे।

इस विस्फोट की घटना में घायल हुए लोगों को बम के छर्रे लगे हैं. मौके पर मौजूद मकान के मालिक ने बताया कि घर के जिस हिस्से में धमाका हुआ है, उसमें किरायेदार रहते हैं।

वह ऑटो चलाता है। मकान में किरायेदार पिछले तीन महीने से रह रहा था, लेकिन मकान मालिक किरायेदार की पूरी जानकारी नहीं दे सके।


Plz share with love

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter