लॉक डाउन के बीच BJP का महाभोज अभियान : क्या गरीबों को मिलेगा भोजन ?

लॉक डाउन के बीच BJP का महाभोज अभियान : क्या गरीबों को मिलेगा भोजन ?

Plz share with love

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। पीएम ने कहा कि इन 21 दिनों में किसी को परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

उन्होंने बताया था कि केंद्र और अलग-अलग राज्य सरकारें लोगों के लिए कुछ निर्देश जारी करेंगी। अब केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने खुद ही गरीबों की मदद के लिए आगे आकर उनकी खाने जैसी बुनियादी जरूरत को पूरा करने का फैसला किया है।

पार्टी ने ऐलान किया है कि देशभर में मौजूद उसके 1 करोड़ कार्यकर्ता 5 करोड़ गरीबों को खाना मुहैया कराएंगे। यानी हर कार्यकर्ता कम से कम 5 गरीबों के लिए खाने का इंतजाम करेगा।

लोगो ने कहा भूख से मर रहे है भाजपा भोज करा रही है ?

भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। अति आवश्यक कामों को छोड़कर किसी चीज़ के लिए घर से बाहर जाने की इजाज़त नहीं दी जा रही है।

लोगो का कहना है मोबाइल में वीडियो आ रहे है फ्री राशन कर खाना मिलेगा, लोग भी बड़े बड़े भोज करा रहे है हमारे तब अभी तक कोई नहीं आया है। सब कहने की बाते है हकीकत में को आज तक नहीं आया। अगर ऐसे ही रहेगा तो हम कोरोना से भले ही न मरे लेकिन भूख से मर जायेंगे।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]