प्रयागराज: BJP नेता और उनके डॉक्टर साथी पर लगा BA की छात्रा से गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज – News

प्रयागराज: BJP नेता और उनके डॉक्टर साथी पर लगा BA की छात्रा से गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज

The Netizen News

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज में बीए में पढ़ने वाली एक छात्रा से गैंगरेप (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप बीजेपी के एक नेता (BJP Leader) और उनके डॉक्टर साथी पर लगा है।

जानकारी के अनुसार, मामला साल भर पुराना है। प्रयागराज पुलिस ने इस मामले में अब जाकर आरोपी बीजेपी नेता और डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल करा दिया है। हालांकि, नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने अभी तक रसूखदार बीजेपी नेता और आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपी बीजेपी नेता ने खुद को बेगुनाह बताते हुए इसे सियासी साजिश करार दिया है।

पीड़ित छात्रा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक़, बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी और उनके साथी डॉ अनिल द्विवेदी ने कई बार पिस्टल की नोक पर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान मुंह खोलने व शिकायत करने पर उन्‍हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। पीड़ित छात्रा के मुताबिक़, श्याम द्विवेदी उन्‍हें अपने होटल में बुलाता था और वहां अपने दोस्त डॉ अनिल द्विवेदी के साथ मिलकर यौन संबंध बनाता था।

पीड़ि‍ता की शिकायत के अनुसार, 8 मार्च को दोनों जबरन उनके घर में घुस आए थे और अपनी हवस का शिकार बनाया था। परिवार वालों की जान का खतरा होने के डर की वजह से वह काफी दिनों तक अपना मुंह बंद रखे हुए थीं।

आरोपी बीजेपी नेता युवा मोर्चा के काशी प्रांत का उपाध्यक्ष

आरोपी बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी की गिनती प्रयागराज के रसूखदार नेताओं में होती है। वर्तमान समय में वह बीजेपी युवा मोर्चा के काशी प्रांत के उपाध्यक्ष हैं। श्‍याम प्रकाश के पिता रामरक्षा द्विवेदी प्रयागराज में बीजेपी के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं।

श्याम द्विवेदी का अपना होटल है और साथ ही कई दूसरे कारोबार भी हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पीएम और सीएम के साथ ही पार्टी के कई दूसरे कद्दावर नेताओं संग अपनी फोटो लगा रखी है। श्याम द्विवेदी का साथी डॉ अनिल द्विवेदी शहर के सोहबतियाबाग इलाके में एक प्राइवेट अस्पताल चलाता था।

हालांकि, यह अस्पताल इन दिनों बंद रहता है. पीड़ित छात्रा द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक़, दोनों आरोपी प्रतापगढ़ की एक ज़मीन को बिकवाने के नाम पर उनसे मिलते थे।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]