बिहार: शादी में बुलेट नहीं मिलने पर चार दोस्तों से पत्नी का कराया गैंगरेप

बिहार: शादी में बुलेट नहीं मिलने पर चार दोस्तों से पत्नी का कराया गैंगरेप

Plz share with love

बिहार के बेतिया में शादी में ससुरालपक्ष से बुलेट नहीं मिलने पर पत्नी का चार दोस्तों से गैंगरेप कराने का मामला सामने आया है।

पीड़िता के अनुसार आरोपी पति ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया है जिसे वायरल करने की धमकी देकर काफी दिनों से उसका मुंह बंद कराए हुए था।

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला यह वाकया दिल्ली में घटित हुआ। लेकिन आरोपी बेतिया के बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि मामले में पहली प्राथमिकी दिल्ली में कराई थी। जहां से बेतिया एसपी के साथ लेटर भेजा गया था। लेकिन बेतिया एसपी कार्यालय ने तब कोई कार्रवाई नहीं किया।

बेतिया एसपी के कार्रवाई नहीं करने के बात बीते दिनों पीड़िता ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई थी। सीएम हाउस से मामले को डीजीपी के पास भेजा गया था।

जहां से डीजीपी ने बेतिया पुलिस को फटकार लगाते हुए तत्काल प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही। जिसके बाद 2 फरवरी को मामला दर्ज हो सका।

बैरिया थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 27 दिसंबर 2014 को मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]