बिहार: 9वीं की छात्रा से स्कूल परिसर में गैंगरेप, हत्या कर शव को क्‍लास में लटकाया

बिहार: 9वीं की छात्रा से स्कूल परिसर में गैंगरेप, हत्या कर शव को क्‍लास में लटकाया

Plz share with love

गोपालगंज: बिहार के गोपालंगज में एक नाबालिग बच्ची की स्कूल कैंपस में ही गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बरौली के देवापुर हाई स्कूल में हुई छात्रा की निर्मम हत्याकांड का महज 24 घंटे के अंदर खुलासा करने का दावा किया है।

पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतका के प्रेमी और उसके दो दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के क्रम में तीनों अरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

हत्या से पहले तीनों ने किया था रेप

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

पुलिस के मुताबिक, हत्याकांड के पहले छात्रा के साथ तीनों आरोपियों ने रेप किया फिर उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी निर्मम हत्या के दी।

आरोपियों ने शव को क्‍लास में ही फंदे से लटका दिया था. गिरफ्तार तीनों आरोपी उसी स्कूल के छात्र हैं, जहां से लड़की की लाश बरामद की गई।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि बरौली के देवापुर स्थित अपग्रेड हाई स्कूल में 9वीं क्लास की छात्रा सलोनी (काल्पनिक नाम) की हत्या कर दी गई थी।

पीड़ि‍ता के क्लास में पढ़ने वाले छात्रों पर इस जघन्‍य कांड को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई। इस दौरान तीनों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है.

एसडीपीओ ने बताया की मृतका का पूर्व से ही एक लड़के (जो कि इस वारदात में भी शामिल है) के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वे दोनों अक्‍सर स्कूल कैंपस में ही मिलते थे।

गत 11 फरवरी को भी पीड़ि‍ता अकेले में मिल रही थी. इसी दौरान उसके प्रेमी के दो दोस्तों ने भी दोनों को अकेले में मिलते हुए देख लिया।

इसके बाद दोनों ने छात्रा से रेप किया। इस दौरान विरोध करने पर किशोरी के हाथ-पैर को बांध दिए गए और उसकी हत्‍या कर दी गई।


Plz share with love

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter