बनारस ने रीवा तो नोयडा ने दिल्ली को हराया, चौके छक्के लगने पर तालियों से गूंजा स्टेडियम – छतरपुर समाचार

बनारस ने रीवा तो नोयडा ने दिल्ली को हराया, चौके छक्के लगने पर तालियों से गूंजा स्टेडियम

The Netizen News

नौगाँव / छतरपुर : मेला महोत्सव के दौरान चल रहे राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में बनारस ने रीवा और नोयडा ने दिल्ली को हराकर जीत दर्ज की। राजा यादवेन्द्र सिंह स्टेडियम में शुक्रवार 10 जवारी को राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच रीवा और बनारस के बीच खेला गया, जिसमे रीवा के खिलाडियों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक 14 लखन 10 अतुल 16 गौरव के 20 रनों की सहायता से निर्धारित 15 ओवरों में 7 विकिट खोकर 89 रन बनाये। जबाब में उतरी बनारस की टीम के खिलाडी रोनक सिंह 10 वत्सल यादव 12 सुधीर मोर्य 18 राहुल पटेल 11 आलाम्जेब खान के 11 रनों की सहायता से यह मैच 14.4 ओवरों में 6 विकिट खोकर जीत लिया।

दूसरा मैच ए एस दिल्ली व नोयडा के बीच खेला गया, जिसमे दिल्ली के खिलाडियों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नितिन 13 अंकुर 15 दीपक 36 सलब श्रीवास्तव के 48 रनों की सहायता से निर्धारित 15 ओवरों में 3 विकिट खोकर 127 रन बनाये। जबाब में उतरे नोयडा के खिलाडी सचिन भाटी 20 प्रदीप शर्मा 17 कनिष्क भाटी के 4 चौकों और शानदार 9 छक्कों के साथ 76 रनों की सहायता से नोयडा ने यह मैच जीत लिया। पहले मैच का मेन ऑफ़ द मैच बनारस के आलमजेब खान को 11 रन और दो विकिट लेने पर दिया गया। वहीं दूसरे मैच का मेन ऑफ़ द मैच कनिष्क भाटी को शानदार प्रदर्शन कर 76 रन बनाने पर दिया गया।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]