आजमगढ़ लॉकडाउन : फेसबुक पे हुआ प्यार शादी के बाद राजस्थान पहुंचे पति-पत्नी, मिले कोरोना पॉजिटिव

आजमगढ़ लॉकडाउन : फेसबुक पे हुआ प्यार शादी के बाद राजस्थान पहुंचे पति-पत्नी, मिले कोरोना पॉजिटिव

Plz share with love

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव का एक परिवार राजस्थान में रहता है परिवार ने अपने लड़की की शादी राजस्थान में ही तय की 21 मार्च को चार लोगों के साथ दूल्हा यहां पहुंचा और 23 अप्रैल को शादी हुई।

लेकिन जब नव दंपत्ति अपने घर राजस्थान पहुंचे तो उन्हे गृह प्रवेश के बजाय क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया. जहां जांच के बाद दंपत्ति कोरोना पॉजिटिव मिले जिसके बाद हड़कंप मच गया।

वहीं राजस्थान सरकार ने इसकी जानकारी आजमगढ़ प्रशासन को दी, जिसके के बाद जिला प्रशासन ने परिवार के तीन सदस्यों को क्वारंटाइन कर बस्ती को सील कर दिया गया और पूरी बस्ती को सेनेटाइज कराया जा रहा है।

बता दें कि राजस्थान के एक युवक को आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव की युवती से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी जिसके बाद दोनों ने शादी का निणर्य लिया।

जिसके बाद राजस्थान का युवक लॉकडाउन के पहले छत्तरपुर गांव पहुंचा. जहां लॉक डाउन में ही 23 मार्च को उन्होने शादी की लेकिन लाॅक डाउन के बाद वे राजस्थान नहीं जा सके उन्हें उम्मीद थी कि लॉकडाउन 14 अप्रैल को खुल जायेगा लेकिन जब लॉकडाउन नहीं खुला तो वे राजस्थान चले गये।

घर पहुंचने पर उन्हे घर की दलहिज में प्रवेश करने से पहले ही क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया. वहां दंपत्ति की जांच हुई तो दोनों कोरोना पाजिटिव पाये गये जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।

राजस्थान प्रशासन ने आजमगढ़ प्रशासन को इसकी सूचना दी जिसके बाद छत्तरपुर गांव की दलित बस्ती को सील कर दिया गया वही डॉक्टर राजेश सरोज ने बताया कि परिवार के तीन सदस्यों को जिला अस्पताल के क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया है और पूरी बस्ती में सेनेटाइज का कार्य शुरू कर दिया गया है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]