Republic TV के अरनब गोस्वामी ने संजय राउत को दी कथित धमकी कहा तुम्हरे पुराने टेप मेरे पास है - रिव्यु – महाराष्ट्र

Republic TV के अरनब गोस्वामी ने संजय राउत को दी कथित धमकी कहा तुम्हरे पुराने टेप मेरे पास है – रिव्यु

The Netizen News

SSR केस से जुड़े एक शो के दौरान शुक्रवार को Republic TV पर पत्रकार अरनब गोस्वामी शिवसेना चीफ संजय राउत पर जमकर गरजे। उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत केस की जांच को भटकाने का प्रयास हो रहा है। साथ ही शिवसेना नेता इस मामले में आरोपी रिया का समर्थन कर रहे हैं। अरनब ने इसी को लेकर दावा किया उनके पास राउत के पुराने कुछ टेप्स हैं।

उन्होंने कहा, “सुशांत के साथ खड़े लोगों को धमकी क्यों? सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या मुंबई और मराठी का मुद्दा उठाकर सुशांत केस की जांच को भटकाने की कोशिश हो रही है? रिया चक्रवर्ती का महाराष्ट्र के लोगों से क्या लेना-देना है? मुझे बताओ संजय राउत…आप इसे मराठी बनाम गैर-मराठी बना रहे हैं। क्या बात कर रहे हैं?”

बकौल अरनब, “रिया का आप समर्थन कर रहे हो। सीधे तौर पर इस बात को मानो। पहचानो। तुम्हारे सारे पुराने टेप्स मेरे पास हैं। तुम रिया का समर्थन कर रहे थे। तुम इसमें महाराष्ट्र के लोगों को क्यों खींच रहे हो? संजय राउत जी, सवाल आपसे पूछता है सारा भारत।”

दरअसल, मुंबई की तुलना पीओके से करने पर अभिनेत्री कंगना रनौत पर राउत ने शुक्रवार को निशाना साधा था। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से आग्रह किया कि नगर पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही कंगना को पीओके की स्थिति देखने के लिए सबसे पहले वहां का दौरा करने के लिए कहा।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]