'कंगना के प्यार में पागल हुए अनिल विज, तभी उनको कुछ याद नहीं': विधायक बलराज कुंडू – भारत

‘कंगना के प्यार में पागल हुए अनिल विज, तभी उनको कुछ याद नहीं’: विधायक बलराज कुंडू

The Netizen News

चंडीगढ़ : महाराष्ट्र सरकार से विवादों के बीच कंगना रानौत मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद मनाली पहुंच चुकी हैं।वह मनाली में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत 10 दिन के लिए होम क्वारंटीन रहेंगी।

इसी बीच हरियाणा के विधायक बलराज कुंडू ने अपने राज्य के गृह मंत्री अनिल विज और कंगना को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है।

‘कंगना के प्यार में पागल हो गए विज’: दरअसल, जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार ने कंगना को अपने निशाने पर लिया है, अनिल विज उसी दिन से उनके पक्ष में बोल रहे हैं। अब हिसार जिले के महम से विधायक बलराज कुंडू ने विज पर बिवादित टिपण्णीं की है। 

”अनिल विज दिल के मरीज हो चुके हैं, वह कंगना के प्यार में पागल हो गए हैं उनको दिन रात सिर्फ एक्ट्रेस का ही ख्याल आ रहा है। प्रदेश में किसानों की फसले बर्बाद हो गईं वह मुआवजे को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन उनके बारे में कुछ नहीं बोलते”।

विधायक बलराज कुंडू


बता दे कि अनिल विज ने कहा था, मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी यहां आ जा सकता है। जो लोग इस तरह की धमकियां देते हैं उनके खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। बिना वजह के कोई किसी का गला नहीं दबा सकता है और न ही किसी की आवाज दबा सकता है।

विधायक ने आंदोलन में कही ये बात
मीडिया ने कुंडू से पूछा कि पीपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा है कि लाठी चार्ज हुआ ही नहीं, जिसके बाद ही कुंडू ने विज को लेकर ये बयान जारी किया है।

बता दें कि कुंडू बालसमंद 7-8 दिनों से बर्बाद फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानों को समर्थन देने के लिए पहुंचे थे।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]