दिल्ली सरकार का एक और बड़ा फैसला, कोरोना वायरस के रोगियों के इलाज में लगे सभी स्वास्थ्य कर्मियों का होगा टेस्ट।

दिल्ली सरकार का एक और बड़ा फैसला, कोरोना वायरस के रोगियों के इलाज में लगे सभी स्वास्थ्य कर्मियों का होगा टेस्ट।

Plz share with love

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गुरुवार को सभी जिलाधिकारियों और पुलिस उपायुक्तों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक की।

बैठक में दिल्ली सरकार ने आज Coronavirus पॉजिटिव रोगियों के इलाज में शामिल सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों का टेस्ट कराने का फैसला लिया है। दिल्ली सरकार ने यह फैसला बुधवार को मोहल्ला क्लीनिक के एक डॉक्टर में कोरोना वायरस पाए जाने के बाद लिया है।

कोरोना वायरस पर हुई बैठक पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहा कि जितनी भी जरूरी सुविधाएं देने वाले लोग हैं वो 1031 नंबर पर फोन कर अपना ई-पास ले सकते हैं। जिन फैक्ट्री वालों को अपने कर्मियों के लिए पास चाहिए वो भी इस प्रक्रिया की मदद से ले सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि खाद्य सामग्री की होम डिलीवरी सेवाओं की अनुमति दी गई है। इनके वितरण में लगे व्यक्ति अपने आईडी कार्ड दिखा सकते हैं, जो पर्याप्त होंगे। मोहल्ला क्लीनिक काम करते रहेंगे, लेकिन पूरी सावधानी के साथ।

वहीं, उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कहा कि ऑनलाइन सेवा प्रदाताओं, ई-खुदरा विक्रेताओं को आवश्यक सेवाएं और सामान वितरित करने की अनुमति है। सभी आवश्यक सेवाओं की दुकानें 24 घंटे खुली रह सकती हैं, ताकि लोगों की भीड़ न हो।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]