शिवसेना ने सामना में लिखा- अजित पवार ने आखिरी क्षणों में अपना वस्त्रहरण रोक लिया लेकिन भाजपा पूरी तरह से नग्न हो गई – News

शिवसेना ने सामना में लिखा- अजित पवार ने आखिरी क्षणों में अपना वस्त्रहरण रोक लिया लेकिन भाजपा पूरी तरह से नग्न हो गई

The Netizen News

महाराष्ट्र में बदले सियासी घटनाक्रम के बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सामना के जरिए शिवसेना ने बीजेपी को खूब खरी खोटी सुनाई है। सामना में लिखा है कि अजित पवार ने आखिरी क्षणों में अपना वस्त्रहरण रोक लिया लेकिन भाजपा पूरी तरह से नग्न हो गई। इसके साथ ही सीएम फडणवीस को भी निशाने पर लिया गया है।

सामना में लिखा, ‘बहुमत का आंकड़ा न होने के बावजूद फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, यह पहला अपराध और जिसके समर्थन से शपथ ली, उन अजीत पवार के ऊपर लगे भ्रष्टाचार के सारे आरोपों को चार घंटे में ही रद्द कर दिया, यह दूसरा अपराध।

इस अपराध के लिए जगह चुना गया मुंबई के राजभवन को. जहां संविधान की रक्षा की जानी चाहिए, उन संविधान के संरक्षकों ने इस अपराध को कवच पहना दिया।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

अखबार में आगे लिखा, ‘हम विधायकों को तोड़ेंगे और बहुमत साबित करेंगे, इस विकृति पर भी सर्वोच्च न्यायालय ने नकेल कसी. बहुमत निरीक्षण के दौरान गुप्त मतदान नहीं बल्कि इसका सीधा प्रसारण करो, ऐसा स्पष्ट आदेश न्यायालय ने दिया। अब ‘ईडी और इनकम टैक्स’ आदि भाजपा के कार्यकर्ता क्या करेंगे?’

सामना में लिखा, ‘हमारे द्वारा 162 लोगों का आंकड़ा दिखाने के बावजूद उन्होंने हमें झूठा ठहराने का घृणित प्रयास किया। अब बहुमत परीक्षण के पहले ही फडणवीस की सरकार भाग निकली।

महाराष्ट्र में अब तक किसी भी सरकार या राजनीतिक पार्टी की इतनी बदनामी नहीं हुई थी। अजित पवार ने आखिरी क्षणों में अपना वस्त्रहरण रोक लिया लेकिन भाजपा पूरी तरह से नग्न हो गई। महाराष्ट्र का उद्दंड शोरगुल थम गया। अब सब शुभ होगा।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]