अमित शाह के बाद तमिलनाडु के गवर्नर और यूपी के BJP प्रदेश अध्‍यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव। – News

अमित शाह के बाद तमिलनाडु के गवर्नर और यूपी के BJP प्रदेश अध्‍यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव।

The Netizen News

नई दिल्‍ली : देश में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वारयस से संक्रमित होने की खबर के बाद अब जानकारी सामने आई है कि तमिलनाडु के राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित और यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष देव सिंह भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव निकले हैं।

गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री 62 वर्षीय कमला रानी वरुण का आज कोरोना वायरस के चलते लखनऊ के एक अस्‍पताल में निधन हो गया। वहीं मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश वीडी शर्मा को भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इलाज ले रहे हैं।

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अस्पताल बुलेटिन के मुताबिक, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और उन्‍हें गृह पृथक-वास में रहने की सलाह दी गई है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने अपने बुलेटिन में कहा है, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया। हल्का संक्रमण होने के कारण, उन्हें होम आइसोलेशन की सलाह दी गई है। कावेरी अस्पताल की चिकित्सा टीम द्वारा उनकी निगरानी की जाएगी।

यूपी बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर बताया, ” मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई। जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्‍वयं को क्‍वारंटाइन कर लें और आवश्‍यकता अनुसार अपनी जांच करा लें।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]